किसी ने ठीक कहा है अच्छाई किसी की मोहताज़ नहीं होती

कोरोना के चलते lockdown होने के कारण व्यवसायों के अचानक बंद होने से भारतीय शहरों में लाखों प्रवासी मजदूरों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है| ऐसे में, जहाँ तमाम हस्तियां और आम लोग आगे आकर समर्थन कर रहे हैं , महामारी covid-19 को संदर्भ में रखते हुए प्रणव फाउंडेशन ने भी लोगो को आवश्यक सामान के वितरण और आपूर्ति के लिए एक आवश्यक कदम उठाया है ।

Nek in india
Photo : Nek in india

जो व्यक्ति lockdown के चलते अपने गांव की तरफ पलायन कर रहे हैं और भूख और प्यास से जूझ रहे हैं उनको राहत पहुंचाने के लिए इस फाउंडेशन ने 500 पैकेट बिस्कुट, 100 दर्जन केले तथा 500 पैकेट छाछ वितरित किया ।

lockdown
Photo : Nek in india

इस माध्यम से उन्होंने लगभग 1000-1200 लोगो की सेवा की। ये पूरा वितरण का कार्यक्रम NH-24 पर दिल्ली- यूपी बोर्डर के नजदीक संपन्न हुआ।

lockdown
Photo : Nek in india

प्रणव फाउंडेशन के वॉलंटियर अतुल सिंह और वरुण शौर्य ने इस पूरे सेवा कार्यक्रम को संचालित किया। प्रणव फाउंडेशन का उद्देश्य मानवीय चिंताओं पर काम करना और हमारे देश के सामने आने वाली महामारी का जवाब देना है ।

Nek in india
Photo : Nek in india

उनका कहना है कि वो सभी इस महामारी के खिलाफ पूरे बलपूर्वक लड़ेंगे और लोगों को जागरूक कर मानवता के इस खतरे को खत्म करेंगे।

Nek In India दुनिया का पहला ऐसा Donation Campaign लाया है, जिसमें आप अपने आस-पास की या social media पे चलने वाली positive और नेक खबर/वीडियो,  nekinindia@gmail.com पर मेल कर सकते है या हमारे whatsapp number  7217876194  पर भेज सकते है| हम वही अच्छाई अपनी website पर आपके नाम के साथ डालकर पूरी दुनिया तक पहुंचाएंगे| तो आज ही करें Donate Positive News. इस कैंपेन में हमारा सपोर्ट कर रहा है इंडिया टाइम्स हिंदी |

#NekInIndia

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

Facebook Comments
(Visited 231 times, 1 visits today)

Geeta Rana

I am a Content Writer by Hobby, A Blogger by profession, as well as Owner of Nekinindia.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Facebook

SuperWebTricks Loading...
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: